Wednesday, July 3, 2024

एकता विहार में पुराना रास्ता बन्द करने पर हंगामा, जेसीबी लेकर रास्ता बंद करने पहुंचे पालिकाकर्मियों को सिटी मजिस्ट्रेट ने भगाया

मुजफ्फरनगर। चुनावी माहौल के बीच भाजपा के कुछ नेता माहौल खराब करने में लगे है। आज रूडकी रोड पर पुलिस चौकी के पीछे एकता विहार की ओर जाने वाले बहुत पुराने, लगभग 40-50 वर्ष पुराने रास्ते को बन्द करने के लिए सभासद पति बिजेन्द्र पाल ने लोगों को व ट्रांसपोर्टर को धमकाकर रास्ता बन्द करने की कोशिश की, तो क्षेत्र की सैकडों महिलाओं ने इसका जबरदस्त विरोध किया और वहां हंगामा हो गया, जिसकी सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया व नगरपालिका के अवर अभियन्ता को भी गलत काम न करने को कहा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अवर अभियन्ता जगह का नक्शा भी प्रस्तुत नहीं कर पाया। मौहल्लेवासियों ने आरोप लगाया कि सभासद पति बिजेन्द्रपाल पालिका चेयरमैन व अधिकारियों को गुमराह कर इस बहुत पुराने रास्ते पर दीवार कराने की कोशिश कर रहे हैं, यदि ऐसा किया गया, तो क्षेत्र के लोग कठोर कदम कठाने पर बाध्य होंगे तथा आगामी चुनाव में सत्ताधारी नेताओं को सबक सिखायेंगे।

 

क्षेत्रीय सभासद प्रमोद ने कहा कि किसी भी कीमत पर दीवार का निर्माण नहीं होने दिया जायेगा, उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग दलाली कर हजारों क्षेत्रवासियों के आने-जाने का रास्ता बन्द करने की कोशिश कर रहे है। प्रमोद ने कहा कि किसी बाहरी सभासद अथवा सभासदपति को उनके क्षेत्र में दखल देने का कोई हक नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय