Friday, July 5, 2024

बैंक मैनेजर को भेजता था अश्लील मैसेज, करता था पीछा, मामला हुआ दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र के निजी बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात शाहजहांपुर निवासी युवती के भाई ने थाना पुलिस को दी तहरीर में एक युवक पर अपनी बहन को पिछले तीन माह से अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया। यह भी आरोप है कि आरोपित युवक ने अपनी वाट्सएप डीपी पर भी डिप्टी मैनेजर की फोटो लगा ली है। मामले में आरोपित को समझाया गया तो उसने पीड़िता व उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के भाई की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज कर लिया और रात्रि में उसे गिरफ्तार कर लिया।

शाहजहांपुर जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र निवासी 26 वर्षीय युवती दिल्ली रोड मझोला स्थित एक निजी बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत है। वह बुद्धविहार क्षेत्र में ही पीजी में रहती है। युवती के भाई ने शनिवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि थाना मझोला क्षेत्र के बुद्धि विहार निवासी सौरभ शर्मा नाम का युवक बीते करीब तीन माह से मेरी बहन को परेशान कर रहा है। आरोपित बैंक आते-जाते समय युवती का पीछा कर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए मोबाइल नंबर मांगता था। लोकलाज के डर से युवती चुप रही, जिससे आरोपी शोहदे की हरकतें बढ़ती रहीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोपी ने युवती की इंस्टाग्राम आईडी की फोटो का स्क्रीन शॉट लेकर अपनी वाट्सएप डीपी पर लगा लिया। जानकारी होने पर युवती ने आरोपी की मां से शिकायत की, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। आरोपी ने युवती के पीजी में एक कोरियर भेजा, जिसमें स्क्रैच फोटो और अश्लील बातें लिखी थीं। पीजी में जाकर आरोपी ने युवती को धमकाया भी। शिकायत पर युवती के भाई ने आज मझोला थाने में तहरीर दी।

सीओ सिविल लाइंस डॉ. अनूप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी सौरभ शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय