Sunday, May 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में गज़ब, SSP के नाम पर हो रही थी वसूली !, वीडियो हुआ वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में एक हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक युवक एसएसपी के नाम पर अवैध वसूली करता नजऱ आ रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको जानकर हैरत होगी कि मुजफ़्फ़ऱनगर में एक युवक सीधे एसएसपी अभिषेक सिंह के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था, जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कुछ व्यक्ति कहते सुनाई दे रहे है कि उगाही करने वाला युवक 22 हजार की मांग कर रहा है। वह खुद को एसएसपी ही बता रहा था।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक अमजद बिना नंबर की स्विफ्ट कार लेकर कुछ युवकों से एसएसपी के नाम पर 22 हजार की मांग कर रहा था, हालांकि वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि 22 हजार की मांग किस मामले को लेकर की जा रही है। आरोपी युवक अमजद ट्रांसपोर्टर  बताया जा रहा था।

मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में तुरंत खोजबीन शुरु की।
पुलिस के मुताबिक थाना ककरौली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति आश्रम चौराहे से 100 मीटर आगे बिजनौर रोड पर खडा है जो ट्रक आदि माल वाहनों को रोककर उनसे पुलिस के नाम से जबरन अवैध वसूली कर रहा है। थाना ककरौली पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर अवैध वसूली कर रहे अभियुक्त अमजद पुत्र अली अहमद को गिरफ्तार किया गया। थाना ककरौली पुलिस ने अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय