Tuesday, May 21, 2024

नोएडा में गार्ड को गाली देती महिला का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। हाईराइज सोसायटी में गार्ड के साथ मारपीट, लड़ाई-झगडे़ के वीडियो सामने आते रहते हैं। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला सोसायटी के गेट पर गार्ड से लड़ती हुई दिखाई दे रही है और उसे गालियां भी दे रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

यह मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके के गार्डन गैलेरिया सोसाइटी का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला श्रेया केसरी गार्डन गैलेरिया सोसायटी के गार्ड्स से अभद्रता करती दिख रही हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए वादी की तहरीर पर सेक्टर-39 पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में महिला गेट पर मौजूद सभी गार्डों को गालियां दे रही है। यह कहती भी नजर आ रही है कि “तुम सबको मार डालूंगी। तुम्हारा मर्डर कर दूंगी।”

नोएडा के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया है कि महिला का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह गार्ड्स से बदतमीजी और गालियां देती दिखाई दे रही है। वीडियो का संज्ञान लिया गया है। वादी की कंप्लेंट के मुताबिक मामला दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय