Sunday, September 8, 2024

उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा के दौरान पुलिस की मुस्तैदी,असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर

देहरादून। उत्तराखंड में कावंड़ यात्रा के मद्देनजर एडीजी कानून व्यवस्था एपी अंशुमान ने देहरादून, टिहरी और पौड़ी पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि कांवड़ मेले को निर्विघ्न सम्पन्न कराने की हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है। इसके तहत ड्यूटी पर तैनात हर पुलिसकर्मी को संयम रखते हुए ड्यूटी का निर्वहन करना है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

वहीं प्रत्येक पुलिस कर्मी को असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर भी बनाये रखनी है, ताकि स्नेह और सौहार्द के इस पावन पर्व पर किसी भी प्रकार का माहौल खराब न हो। कावड़ मेले के दौरान विशेष रूप से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को कड़ी नजर रखने को कहा गया है। उन्हें कहा गया कि किसी भी तरह का विवादित पोस्ट करने और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

 

 

 

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए आईटी एक्सपर्ट की टीम का भी गठन किया गया है। इसका काम तमाम प्लेटफॉर्म पर नजर रखना होगा, जिससे यह पता लगाया जा सके कि किसी भी प्रकार का कोई दुष्प्रचार तो नहीं किया जा रहा। वहीं पार्किंग व यातायात व्यवस्था में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की भी बात कही गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय