Friday, May 3, 2024

मेरठ में हत्याकांड के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, ग्रामीणों ने थाना घेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। डबल मर्डर के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने भागकर किसी तरह जान बचाई। उधर, ग्रामीणों ने थाना घेर और जमकर हंगामा किया।
हस्तिनापुर में दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर ई-रिक्शा चालक सुरेंद्र व अरविंद की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस के साथ परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हाथापाई और अभद्रता की। पुलिस किसी तरह अपनी जान बचाकर आरोपी को लेकर थाने पहुंची, जिसके बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने दौराला थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। आरोपी को गंगानगर थाने भेजने पर ग्रामीण शांत हुए
कुछ दिन पहले हस्तिनापुर में अरविंद उर्फ कालू पुत्र धूम सिंह व सुरेंद्र पुत्र रमेश निवासी ग्राम पाली की मखदुमपुर कॉलोनी के सामने बाइक सवार चार-पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। सुरेंद्र ई-रिक्शा चलाता था। इस मामले में परिजनों ने शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था। अधिकारियों के जल्द आरोपियों को पकड़ने के आश्वासन के बाद ही जाम खोला गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने इस मामले में प्रियांशु, दीपांशु, प्रिंस, कोसेंद्र को पकड़कर जेल भेज दिया था, जबकि, दौराला थाना क्षेत्र के नगली आजड़ गांव निवासी सोमेंद्र उर्फ ओमेंद्र फरार चल रहा था। वहीं, बुधवार देर रात दौराला थाने में तैनात एसआई चंद्रकिशोर अन्य पुलिस कर्मियों के साथ सोमेंद्र उर्फ ओमेंद्र को पकड़ने गए थे। पुलिस ने सोमेंद्र को दबिश देकर पकड़ लिया, लेकिन परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए हाथापाई कर दी। ग्रामीणों ने जबरन सोमेंद्र को पुलिस पकड़ से छुड़ाने का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस किसी तरह अपनी जान बचाकर आरोपी सोमेंद्र को पकड़कर थाने ले आई।

वहीं, कुछ ही देर बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण थाने पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस सोमेंद्र का एनकाउंटर कर देगी, जिस पर ग्रामीण थाने पर ही धरना देकर बैठ गए। हंगामा बढ़ता देख कई थानों की फोर्स को बुला लिया गया। थाना प्रभारी संजय कुमार शर्मा ने ग्रामीणों के बीच पहुंचकर वार्ता की। उन्होंने ग्रामीणों के सामने ही अधिकारियों को सोमेंद्र की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी। साथ ही ग्रामीणों से पूछा कि जिस थाने में वह चाहते हैं वहां सोमेंद्र को भेज दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय