Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, गांव की उपेक्षा पर किया फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मोरना। गांव टन्ढेडा के ग्रामीणों ने मंगलवार को गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में इकट्ठा होकर पंचायत की। पंचायत में ग्रामीणों ने टन्ढेडा-बेहड़ा सादात मार्ग को बनवाने की मांग की व गांव की उपेक्षा पर रोष प्रकट करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव का पूर्ण रूप से बहिष्कार का ऐलान कर सनसनी फैला दी है।
ककरौली थाना क्षेत्र के गांव टंढेडा में स्थित प्राथमिक विद्यालय में हुई पंचायत में बोलते हुए प्रधान पति खुर्रम अजीज ने बताया कि आजादी के बाद से अब तक बेहडा सादात से गांव टन्ढेडा तक सड़क निर्माण नहीं हुआ है। चुनाव के समय नेता आते हैं और वादे करके चले जाते हैं, लेकिन आज तक सड़क निर्माण पूरा नहीं हो सका लोक निर्माण विभाग थोड़ी दूर तक बनी सड़क को ही उखाड़ कर उस पर नया निर्माण कर रहा हैं, जिसका ग्रामीण विरोध कर रहे हैं, जब तक सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ ग्रामीण इस बड़ी समस्या से प्रशासन को अवगत कराना चाहते हैं।
किसान नेता अब्दुल सलाम ने कहा कि शासन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा है। चुनाव के समय प्रत्येक पार्टी के प्रत्याशी नेता आदि गांव में आते हैं और मार्ग बनवाने का केवल आश्वासन देकर चले जाते हैं। टन्ढेडा-बेहड़ा सादात मार्ग के बन जाने से मीराँपुर जाने वाले राहगीर इसी मार्ग से गुजरने लगेंगे व इसी मार्ग से होकर हरिद्वार से पवित्र जल लेकर हापुड़ बुलंदशहर के शिव गुजरते हैं।
पूर्व प्रधान धर्मेंद्र ने कहा कि आजादी से लेकर अभी तक यह मार्ग नहीं बन सका है। बीच में थोड़ा बहुत बनाकर छोड़ दिया गया था।
यह मार्ग जिला मुख्यालय स्वास्थ्य केंद्र व हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आने वाले शिव भक्त भी मेरठ हापुड़ गढ़मुक्तेश्वर आदि इसी रास्ते से होकर गुजरते हैं।इस दौरान ग्राम प्रधान पति खुर्रम अजीज, पूर्व प्रधान धर्मेन्द्र, पप्पू प्रधान, अब्दुल सलाम, जहुर मेहंदी, दीपक एडवोकेट, यशपाल चौधरी, योगेश, राजकुमार, मोहम्मद अली, राजेश, विजयपाल, मोनू कोहली आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय