Monday, April 29, 2024

घूस लेते नागपुर ट्रैफिक सिपाही का वीडियो वायरल, निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नागपुर। नागपुर में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को महिला स्कूटर चालक से कथित रूप से रिश्वत मांगने और लेने का वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है, अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। यह घटना मंगलवार सुबह अजनी के तुकडोजी चौराहे पर हुई जब ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने पीले दुपट्टे पहने लेकिन नियमों के अनुसार हेलमेट नहीं पहने महिला को रोका।

पुलिसकर्मी को अजनी ट्रैफिक पुलिस से जुड़े किशोर दुखंडे के रूप में पहचाना गया, उसको महिला के साथ बहस करते देखा जा सकता है, जिसने ²ढ़ता से विरोध किया क्योंकि दुखंडे ने उसे अपराध के लिए जुर्माना लगाने की धमकी दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुखंडे ने कथित तौर पर उसे छोड़ने के लिए 1,000 रुपये की मांग की या ‘चालान’ की धमकी दी, यह कहते हुए कि उसने स्कूटर पंजीकरण संख्या नोट कर लिया है। कुछ और बहस के बाद आखिरकार महिला ने हार मान ली और अपने साथी से 300 रुपये की रिश्वत की रकम पुलिस वाले को सौंपने को कहा।

इसी बीच आसपास के किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुपचाप पूरे घटनाक्रम को मोबाइल फोन से शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जनता की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद नागपुर पुलिस ने दुखंडे को निलंबित कर दिया है और उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय