Thursday, April 25, 2024

रेरा की बैठक से गायब रहने वाले बिल्डरों को चेतावनी, बैंक खाते होंगे फ्रीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा| उत्तर प्रदेश भू संपदा विनियामक प्राधिकरण (रेरा) निरस्त रियल – एस्टेट परियोजनाओं के रिव्यू बैठक में अनुपस्थित रहने वाले बिल्डरों के बैंक खाते फ्रीज कर फ्लैटों की बिक्री पर रोक लगाएगा। बैठकों में बिल्डरों के अनुपस्थित रहने को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

यूपी रेरा सचिव राजेश कुमार त्यागी के मुताबिक जो बिल्डर प्राधिकरण की रिव्यू मीटिंग में लगातार अनुपस्थित रहते हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अनुपस्थित बिल्डरों के बैंक खाते जल्द ही सीज होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने यह भी बताया कि परियोजना और फ्लैटों की बिक्री पर भी रोक लगाई जाएगी। साथ ही साथ इन बिल्डरों की नई परियोजनाओं के पंजीयन पर भी रोक लगाई जा सकती है और इस आदेश का सख्ती से पालन किया जाएगा।

रेरा ने ऐसे बिल्डरों की एक लिस्ट भी बनाई है। इनमें रुद्राक्ष डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड लखनऊ, स्काइनेट इंफ्रावेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड प्रयागराज, एसएनजी डेवलपर्स लिमिटेड फिरोजाबाद, एसएनजी डेवलपर्स लिमिटेड फिरोजाबाद, वैभव विजन बिल्डर्स एंड डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड वाराणसी, आकार हाउसिंग डेवलपर्स वाराणसी, आस्था इंफ्रा प्रोजेक्ट्स मथुरा, आनंद आशियाना कानपुर आदि शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय