Tuesday, March 5, 2024

हम अपनी गलतियां सुधारने और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की कोशिश करेंगे: सुरजीत सिंह

कोलकाता। बेंगलुरु बुल्स की प्लेऑफ की संभावनाओं को तब झटका लगा जब वे बुधवार को अपने आखिरी मैच में पुनेरी पलटन के खिलाफ 31-40 से हार गए। हालाँकि, बेंगलुरु बुल्स के डिफेंडर सुरजीत सिंह ने कहा कि टीम अपनी गलतियों को सुधारेगी और प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 के प्लेऑफ़ में जगह बनाने की कोशिश करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुरजीत ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हमारे पास अभी तीन मैच बाकी हैं और हमारे पास अभी भी प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने का मौका है। हम अपनी गलतियों को सुधारने और बाकी बचे मैच जीतने की कोशिश करेंगे। देखते हैं क्या होता है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या बुल्स अपने आगामी मैचों में अपनी खेल शैली में बदलाव करेगा, सुरजीत ने कहा, “हम अपने आगामी खेलों के बारे में चर्चा करेंगे। हमारे कोच रेडिंग और रक्षात्मक योजनाएं तैयार करेंगे। हम देखेंगे कि पिछले कुछ मैचों में हम जिस तरह से खेल रहे हैं उसमें कोई भी बदलाव करने के लिए क्या हमें आवश्यकता है ।”

उन पहलुओं के बारे में बोलते हुए कि पुणे टीम के खिलाफ बुल्स बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे, डिफेंडर ने कहा, “हमने पुनेरी पलटन के खिलाफ मैच की शुरुआत में बहुत सारे बोनस अंक दिए। हम एंकल होल्ड के जरिए रेडर्स को पकड़ना चाह रहे थे, लेकिन हम अपनी योजनाओं को क्रियान्वित नहीं कर सके। और यही कारण है कि पुणे की टीम ने बड़ी बढ़त हासिल की।”

सुरजीत ने यह भी कहा कि पुनेरी पलटन ने कुछ जोखिम भरे कदम उठाए जो उनके पक्ष में गए, उन्होंने कहा, “हमारे कई रेडर मिडलाइन या साइडलाइन के पास पकड़े गए। पुनेरी पलटन की रक्षा इकाई ने कुछ जोखिम भरे कदम उठाए और इसका उन्हें फल मिला। ”

बेंगलुरु बुल्स, जो वर्तमान में 48 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है, रविवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में अपने अगले गेम में बुल्स का सामना गुजरात जायंट्स से होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय