Sunday, July 7, 2024

13 साल बाद विश्व कप ट्रॉफी जीतना भारत के लिए गौरव का पल- अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली। भारत ने आईसीसी क्रिकेट टी-20 विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है। इसके बाद देश में खुशी का माहौल है। इंडिया को जीत की बधाई देते हुए भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि सबसे पहले टीम इंडिया को बधाई और शुभकामनाएं। खिलाड़ियों ने 140 करोड़ भारतीयों को जीत का तोहफा दिया है, वो स्वागतयोग्य है। 13 साल बाद भारत को यह खिताब हासिल हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जो हम सबके लिए गौरव का विषय है। रोहित शर्मा और उनकी टीम को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी-20 से संन्यास का ऐलान किया है। जीवन में अब वो जो भी आगे करने वाले हैं, उसके लिए मेरी और क्रिकेट प्रेमियों की तरफ से शुभकामनाएं देता हूं। पूर्व क्रिकेटर और टीएमसी सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि बहुत अच्छी जीत है। पूरी टीम ने बहुत अच्छा खेला। भारत ने 13 साल बाद विश्व कप ट्रॉफी जीता है।

 

ये गौरव का पल है। उन्होंने रोहित और विराट के टी-20 से संन्यास की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह पूरी तरह से उनका फैसला है। वे तय करते हैं कि वे कब संन्यास लेंगे। सूर्य कुमार यादव का कैच मैच का टर्निंग पॉइंट था। कैच भारतीय टीम के लिए निर्णायक साबित हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय