Tuesday, April 30, 2024

गुरुग्राम में पिज्जा शॉप और सैलून में आग,महिला झुलसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम के फेमस कुल्हड़ पिज्जा शॉप में रविवार देर रात आग लग गई। आग में पिज्जा बनाने वाली महिला बुरी तरह से झुलस गई जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिज्जा शॉप में लगी आग तुरंत पास में बने एक सलून में भी फैल गई।

आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। फायर ऑफिसर आर्यन यादव ने बताया कि उन्हें आग की सूचना रात करीब साढ़े 9 बजे मिली थी। सूचना मिलते ही तुरंत गाड़ी भेजी और करीब आधा घंटा की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि आग में झुलसी महिला की हालत ठीक है और वह खतरे से बाहर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार कुल्हड़ पिज्जा में पूनम नामक महिला ने रात करीब 9 बजे जैसे ही गैस चुल्हा जलाने के लिए लाइटर जलाया तो अचानक आग भड़क उठी। शॉप में से आग की लपटे उठने से आस-पास हड़कंप मच गया। अचानक लगी इस आग की चपेट में पूनम भी आ गई। आस पास के लोगों ने किसी तरह से पूनम को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि गनीमत यह रही कि शॉप में रखे सिलेंडर में आग नहीं लगी और बड़ा हादसा होने से टल गया।

बताते चलें कि पिज्जा शॉप से सटे गुलशन हेयर कट सैलून भी आग की चपेट में आ गया। देखते ही देखते आग सैलून में फैल गई। बताया जा रहा है कि आग से सैलून में काफी नुकसान हुआ है। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आधा घंटा में आग पर काबू पा लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय