Saturday, May 18, 2024

सीधी में निजी अंग में लोहे की रॉड डालने के बाद महिला को ट्रैक्टर से रौंदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक महिला के साथ कू्रता और अमानवीय बर्ताव करने का मामला सामने आया है। जमीन विवाद में दबंगों ने महिला के निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उस पर ट्रैक्टर चढा दिया। महिला की हालत गंभीर है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह मामला जमोड़ी थाना क्षेत्र का है, यहां के कुर्रवाह गांव में जमीन को लेकर दो परिवारों में विवाद था और यह विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने दूसरे पक्ष की महिला के साथ पहले मारपीट की और फिर उसके निजी अंग में लोहे की रोड तक डाल दी। इतना ही नहीं, उन्होंने ट्रैक्टर का पहिया भी उस पर चढ़ा दिया।

महिला की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा के अस्पताल में रेफर किया गया है।

महिला के बेटे का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले परिवार से उनका जमीनी विवाद चल रहा है। उसके परिवार ने जमीन खरीदी है और दबंग उस पर कब्जा कर जुताई कर रहे थे। मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ मारपीट की और लोहे की रॉड निजी अंग में डाल ली।

उसने आगे कहा कि, उसके बाद जान से मारने की नीयत से मां पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। महिला को मृत मानकर वो सभी फरार हो गए। गंभीर हालत में उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल काॅलेज के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस की माने तोे जमीन विवाद के चलते महिला के साथ मारपीट की गई है और उसकी ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही जहां तक निजी अंग में लोहे की रोड डालने की बात है, वह मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय