Tuesday, June 25, 2024

कैराना में अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, महिला की मौत

कैराना। पानीपत से दवाई लेकर लौट रहा परिवार अचानक कार का टायर फटने से हादसे का शिकार हो गया, जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दादा-पोता बाल-बाल बच गए।पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

सोमवार को अपराह्न डेढ़ बजे पानीपत से दवाई लेकर परिवार अपनी एस क्रॉस कर से वापस शामली लौट रहा था, जैसे ही उनकी कार बाईपास पर स्थित आर्यापुरी के सामने पहुंची तो अचानक कार का अगला टायर फट गया,जिसके बाद अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई,जिसमें सवार महिला सविता पत्नी रविंद्र निवासी काका नगर शामली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका बेटा यश व ससुर सुरेंद्र बाल बाल बच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के माध्यम से मृतक महिला के शव को सीएचसी ले आई। बाद में पंचनामा कार्रवाई उपरांत शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतक महिला के पुत्र यश ने बताया कि वह अपनी एस क्रॉस कार से बीमार मां व दादा को पानीपत के प्रेम हॉस्पिटल से दवाई दिलवाकर वापस आ रहा था।

इसी दौरान अचानक तेज धमाके के साथ उसकी गाड़ी का टायर फट गया,जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसकी माता गाड़ी से निकलकर सड़क पर जा गिरी जिसमें उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय