Tuesday, June 25, 2024

बिजनौर में सेंट मैरी स्कूल के पास गोली मारकर हत्या, प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना इलाके के सेंट मैरी स्कूल के पास बुधवार रात करीब 8:30 बजे 45 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम करता था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान सुशील कुमार के रूप में हुई है। वह बिजनौर के कोतवाली शहर इलाके के मन्नू पुरम कॉलोनी का रहने वाला था। वह प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम करता था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सुशील कुमार बुधवार रात करीब 8:30 बजे श्री अस्पताल के पास दुकान से सामान लेने आए थे। इसी दौरान बाइक सवार दो हमलावरों ने उन पर नजदीक से गोली चला दी। बदमाशों ने सुशील को करीब दो राउंड गोलियां मारी, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजनौर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने सुशील कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय