Sunday, April 28, 2024

2 महीने से कर रहे थे उस पर काम, आखिर क्या थी सतीश कौशिक की आखिरी इच्छा..

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मशहूर फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक की मौत ने उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को झकझोर दिया है। होली पर सतीश कौशिश दिल्ली स्थित एक फार्म हाउस में पार्टी करने गए थे। वहीं पर उनकी तबीयत बिगड़ी और 9 मार्च को उनकी मौत हो गई। मेडिकल जांच में पता चला कि सतीश कौशिक की मौत का कारण हार्ट अटैक था। हालांकि पुलिस अब पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। अचानक निधन से सतीश कौशिक की अंतिम इच्छा अधूरी रह गई है।

सतीश कौशिक चाहते थे कि उनके जीवन पर एक किताब प्रकाशित हो। वह करीब दो साल से इसके लिए काम कर रहे थे। उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी आत्मकथा की योजना बनाई थी। वह दो महीने से इसी पर काम कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सतीश कौशिक के भतीजे निशांत ने बताया कि सतीश से उसे अपनी अंतिम इच्छा के बारे में बताया था। उसने बताया कि चाचा अपने जीवन पर ऑटोबायोग्राफी लिखना कहते थे। वह अपना हरियाणा से मुंबई तक का सफर दिखाना चाहते थे और साथ ही अपना अनुभव दूसरों के साथ शेयर करना चाहता थे। अपनी सभी कहानियों को किताब के जरिए फैंस को बताना चाहते थे।

आप को बता दे कि यह किताब वे खुद लिख रहे थे। उन्हें जब भी समय मिलता था तो वो उस पर काम करते थे। लेकिन अब उनकी यह इच्छा अधूरी रह गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय