Friday, March 22, 2024

दिल्ली के मुंडका में नमकीन फैक्ट्री में आपस में भिड़े मजदूर, चाकूबाजी में 2 की मौत, 5 घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के बाहरी इलाके मुंडका में बुधवार को हुए झगड़े में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान सोनू और नवीन के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, मुंडका स्थित फ्रेंड्स एन्क्लेव गली नंबर-7 में मारपीट, चाकूबाजी व एक व्यक्ति की मौत के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम में तीन कॉल आईं – दोपहर 1.36 बजे, 1.42 बजे और 1.47 बजे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त, बाहरी, हरेंद्र के. सिंह ने कहा, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि झगड़ा गली नंबर-14 में रहने वाले सोनू और अभिषेक के बीच था। अभिषेक और उसके दोस्तों ने सोनू और बीच-बचाव करने वालों को भी चाकू मारा और मारपीट की। इसके बाद अभिषेक को दबोच लिया और चाकू मार दिया। उन्होंने कहा, ये लोग मुंडका इलाके में एक नमकीन कारखाने में मजदूर के रूप में काम कर रहे थे। हमले का प्रारंभिक कारण निर्णायक रूप से स्थापित नहीं किया गया है।

अधिकारी के मुताबिक, कुल सात घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां सोनू और नवीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अभिषेक और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि अन्य तीन की हालत स्थिर है और नजदीकी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। डीसीपी ने कहा, अपराध और एफएसएल टीमों को मौके पर बुलाया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय