Saturday, May 18, 2024

योगी सरकार ने मेरठ को दी बड़ी सौगात, स्टेडियम में बनेगा सिंथेटिक ट्रैक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। योगी सरकार की तरफ से मेरठ शहर को बड़ी सौगात दी गई है। शासन ने कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक के लिए चार करोड़ 28 लाख 80 हजार रुपये मंजूर किए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ शहर को सिंथेटिक ट्रैक की सौगात मिली है। कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में इस ट्रैक के लिए शासन ने चार करोड़ 28 लाख 80 हजार रुपये मंजूर किए हैं। इसके साथ ही मेरठ के खिलाड़ियों को अभ्यास के लिए कहीं और नहीं जाना पड़ेगा। कच्चे ट्रैक पर अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों में लंबे समय से चली आ रही यह मांग पूरी होने से खुशी का माहौल है।

 

खेल प्रतिभाओं की धरती मेरठ में खेलों के लिए सुविधाएं बढ़ने का क्रम जारी है। कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम सैकड़ों एथलीट प्रतियोगिताओं की तैयारी करते हैं। कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक हासिल किए हैं। ऐसे में खिलाड़ी अभी तक कच्ची जमीन पर तमाम मुश्किलों के साथ प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं। खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दे रहे एथलेटिक्स कोच लंबे समय से सिंथेटिक ट्रैक की मांग कर रहे थे। खिलाड़ियों के दर्द को कई बार सांसदों और विधायकों के सम्मुख उठाया गया। अब सिंथेटिक ट्रैक मिलने से खिलाड़ियों को सुविधा के साथ उनका हौसला भी बढ़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय