Thursday, May 9, 2024

आप हममें से चार लोगों को गिरफ्तार कर लीजिए और मैं आपके आठ लोगों को गिरफ्तार करवा दूंगी : ममता बनर्जी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। कथित भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों के संबंध में तृणमूल कांग्रेस के दिग्गजों की लगातार गिरफ्तारियों के मद्देनजर प्रतिशोध की स्पष्ट नीति का संकेत देते हुए, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि अब से अगर उनकी टीम के चार लोगों को गिरफ्तार किया जाता है तो वह उनके खिलाफ पहले से तय सभी मामलों में आठ लोगों की जवाबी गिरफ्तारी सुनिश्चित करेंगी।

मुख्यमंत्री ने गुरुवार दोपहर नेताजी इंडोर स्टेडियम में तृणमूल कांग्रेस के एक संगठनात्मक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ”आप के चार विधायक अभी सलाखों के पीछे हैं। वे इस तरह की गिरफ्तारियों के जरिए हमारी गिनती कम करना चाहते हैं। अब अगर वे हममें से चार को गिरफ्तार करते हैं, तो मैं उनके खिलाफ पहले से दर्ज पुराने मामलों को फिर से खोलकर उनमें से आठ को गिरफ्तार करवा दूंगी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां अधिकारी के निर्देश पर राज्य में काम कर रही हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, ”एक नेता किसी खास दिन किसी के भी यहां छापेमारी की भविष्यवाणी कर रहे हैं। छापा पड़ता है और वे बिना कोई जब्ती सूची प्रस्तुत किए सब कुछ लूटकर निकल जाते हैं। बंदूक की नोक पर भी लोगों को धमकाया जाता है।”

इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने यह भी कहा कि भारत आईसीसी-विश्व कप वनडे जीत सकता था, अगर फाइनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में आयोजित किया गया होता। हालांकि, उन्होंने अपने सिद्धांत का विवरण विस्तार से नहीं दिया।

मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस में बढ़ती अंदरूनी कलह और गुटबाजी के प्रति कड़ी चेतावनी भी जारी की।

मुख्यमंत्री ने कहा, ”कुछ नए व्यक्तियों को कुछ जिम्मेदारियां देने का मतलब यह नहीं है कि पुराने लोगों को नुकसान होगा। पार्टी के प्रति सभी की विशिष्ट जिम्मेदारियां हैं। सभी का समान महत्व है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय