Tuesday, June 25, 2024

खतौली में रात के अंधेरे में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

खतौली। दिन में झगड़ा करने के आरोपी युवक को रात के अंधेरे में गोली मारे जाने से मौहल्ले में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने युवक की गंभीर दशा के चलते इसे मेरठ रैफर कर दिया। वारदात को संदिग्ध मानकर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला जैन नगर निवासी युवक काशिफ उर्फ भूरा को शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात लगभग दो बजे इसके घर के बाहर बदमाशों ने पेट में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज़ से मोहल्ले में जाग हो गई। काशिफ को लहूलुहान हालत में घर के दरवाज़े पर पड़ा देख परिजनों में कोहराम मच गया। जैन नगर में युवक को गोली मारने की खबर थाने पहुंचते ही कोतवाली पुलिस आनन फानन मौके पर आ गई। पुलिस ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने घायल को मेरठ रैफर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ रविशंकर मिश्रा ने बताया कि घायल युवक के परिजनों ने रविवार देर रात तक कोई तहरीर थाने में नही दी है। पुलिस अपने स्तर से काशिफ को गोली लगने की जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि युवक काशिफ आदि का शनिवार के दिन मोहल्ला इस्लामनगर निवासी मुस्तकीम के साथ कहासुनी के पश्चात झगड़ा हुआ था। मुस्तकीम के तहरीर देने पर काशिफ और बुढ़ाना रोड़ निवासी इसके परिचित पिता पुत्रों के विरुद्ध एनसीआर दर्ज की गई थी।

देर रात में काशिफ को संदिग्ध परिस्थिति में गोली मारे जाने की सूचना मिली। दूसरी और काशिफ के गोली लगने को लेकर मोहल्ले में कई तरह की चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। उल्लेखनीय है कि घायल काशिफ का भाई दानिश कस्बे के चर्चित भाजपा नेता राजा वाल्मीकि हत्याकांड में जेल के अंदर बंद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय