Saturday, April 27, 2024

ब्रांडेड कंपनियों के नकली माल के साथ युवक गिरफ्तार, लाखों की कीमत का सामान बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पुलिस ने आज गुरुवार सुबह बड़ी कार्रवाई की है। यहां पुलिस ने छापेमारी कर लाखों रुपये के ब्रांडेड कंपनी के नकली प्रॉडक्ट बरामद किए हैं। एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लाखों रुपए के ब्रांडेड कंपनी के नकली प्रोडक्ट सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। कंपनी के अधिकारियों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, वेस्ट मुंबई की एक कंपनी ब्रांडेड कंपनियों के नकली माल की निगरानी के लिए अधिकृत है। कंपनी के फील्ड मैनेजर निखिल ठाकुर ने बताया कि उन्हें पिछले काफी समय से मेरठ में अपनी दो ब्रांडेड कंपनियों के नकली प्रोडक्ट बेचे जाने की सूचना मिली थी।

निखिल ठाकुर ने ब्रह्मपुरी पुलिस से संपर्क करते हुए सटीक सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने माधवपुरम बिजली घर के पास कई बोरों में माल ले जा रहे गाड़ी में सवार एक युवक को धर दबोचा। बोरों की तलाशी लेने पर पुलिस को वीट कंपनी के हेयर रिमूवर और सैट्रिक्स सिरम के हेयर सिरम बरामद हुए। बरामद माल की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय