Sunday, April 14, 2024

नोएडा में सुसाइड नोट लिखकर युवक ने की आत्महत्या, ऑनलाइन ट्रेडिंग में घाटा होने से था परेशान

नोएडा। नोएडा के हाई-फाई सेक्टर में रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि वह ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करता था। उसमें लाखों रुपए घाटा होने की वजह से वह मानसिक तनाव में था। मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने अपने परिजनों से माफी मांगी है।
 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पलक राज श्रीवास्तव पुत्र राजन श्रीवास्तव उम्र (22 वर्ष) सेक्टर-41 के जी ब्लॉक स्थित एक मकान में अपने एक दोस्त के साथ किराए पर रहते थे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात को उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करता था। उसमें उसे लाखों रुपए का घाटा होने से वह कर्जे  में आ गया, जिसकी वजह से वह काफी दिनों से मानसिक तनाव में था। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वह इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय