Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में कार की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किया शांत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। शाकंभरी देवी माता दर्शन के लिए जा रहे एक युवक की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शामली से पैदल यात्रा कर सहारनपुर जनपद के शाकंभरी देवी माता दर्शन के लिए जा रहे एक युवक की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं गुस्साए लोगों ने हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। सहारनपुर के नानौता थानाक्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर कार की चपेट में आकर मां शाकंभरी देवी पैदल यात्रा में जा रहे युवक (24) की मौत हो गई।
शामली के मोहल्ला शांति नगर से मां शाकुंभरी देवी युवा पैदल यात्रा संघ शामली में श्रद्धालु मां शाकंभरी देवी जा रहे थे। यात्रा रात्रि करीब 12 बजे नगर के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर पहुंची तो एक कार की चपेट में आकर श्रद्धालु सूरज कुमार पुत्र राकेश विश्वकर्मा निवासी मोहल्ला शांति नगर शामली की मौके पर मौत हो गई। युवक की मौत से यात्रा संघ व परिजनों में कोहराम मच गया, युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर जाम लगाने का प्रयास किया तो पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम नहीं लगने दिया। घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। मृतक युवक के पिता राकेश विश्वकर्मा की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे मृतक युवक के परिजनों व यात्रा संघ के श्रद्धालुओं ने पोस्टमार्टम में देरी का आरोप लगाते हुए नगर के संजय चौक पर जाम लगा दिया। हाइवे स्थित संजय चौक पर जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी त्रिभुवन सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने परिजनों को जल्द ही पोस्टमार्टम कराने का आश्वासन देते हुए समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया।
 इस सम्बंध में थाना प्रभारी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में श्रद्धालु यात्री की मौत हो गई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मृतक के पिता की तहरीर पर चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। मृतक युवक अपने पीछे एक पुत्री व पत्नी सहित परिजनों को रोता बिलखता छोड़ गया है। मृतक युवक कर्नाटका में वेल्डिंग का काम करता था जो कि माँ शाकंभरी यात्रा में जाने के लिए दो दिन पहले ही अपने घर आया हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय