Thursday, September 19, 2024

जानसठ में छत के बीम व छज्जे के नीचे दबने से युवक की मौत, तीन मजदूर घायल

जानसठ। दुकान के बीम और छज्जे के नीचे दबने से दुकान मालिक के पुत्र की मौत हो गई, जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव चितौड़ा निवासी ओम कैलाश बृहस्पतिवार को दुकानों की छत का लिंटर डलवाने के लिए सीमेंट की चादर उतरवाने के गांव के ही रहने वाले तीन मजदूरों नोमान पुत्र खलील, हसन जैदी पुत्र भोन्दा व मोहित उर्फ पिंकू पुत्र श्याम सिंह को लगा रखा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीनों मजदूर सीमेंट की चादरें उतार रहे थे, इनके साथ दुकानदार का 18 वर्षीय पुत्र सौरभ भी ऊपर सीमेंट की चादर पर खड़ा था, इसी दौरान अचानक छत का बीम और छज्जा नीचे गिर गया। उसके ऊपर खड़े तीनों मजदूर व दुकानदार का बेटा भी नीचे आ गिरे और चारों बीम और छज्जे के नीचे दब गए। ग्रामीणों ने छत के बीम और छज्जे का मलबा हटाकर चारों को गंभीर घायल अवस्था में बाहर निकाला। ग्रामीण घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जानसठ में पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने इनको मुजफ्फरनगर के लिए रेफर कर दिया।

 

परिजनों ने घायल मजदूर हसन जैदी को मुजफ्फरनगर के वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जबकि अन्य तीनों घायलों सौरभ और दो मजदूरों नोमान व मोहित उर्फ पिंकू को बेगराजपुर के मेडिकल में भर्ती कराया गया। मेडिकल में चिकित्सकों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया।

 

सौरभ की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर सीओ यतेंद्र सिंह नागर, तहसीलदार सतीश चंद्र बघेल, कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण सिंह वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से की जानकारी ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय