Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में बैंकट हॉल के अंदर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। बाहरी उत्तरी जिले के अलीपुर थाना इलाके के राजवाड़ा बैंकट हॉल में बीती रात 19 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक बैंकट हॉल में ही काम करता था। बैंकट हॉल के अन्य कर्मचारी द्वारा घटना की जानकारी दी गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस को बीती देर रात पीसीआर को कॉल मिली सूर्यदेव राजवाड़ा फार्म में सोए हुए बंटी नाम के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्थानीय पुलिस जीटी कर्नाल रोड पर सूर्यदेव राजवाड़ा बैंकेट हॉल पहुंची। तभी फार्म हाउस के अंदर ही एक सोफे पर मृतक बंटी का शव मिला। अलीपुर थाना पुलिस द्वारा क्राइम पीएम को भी मौके पर बुलाया गया, जहां जांच के दौरान क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के शरीर पर कोई ताजा चोट नहीं देखी गई है, जांच में सामने आया कि मृतक राजवाड़ा फॉर्म में पिछले कुछ सालों से काम कर रहा है और वह रात में यहीं सोता था। शनिवार को भी बंटी इसी फार्म हाउस में सोया हुआ था।पुलिस ने परिजनों को इस संबंध में पूरी जानकारी दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय