Sunday, May 19, 2024

जमीन के विवाद में बलिया में हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत,तीन हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। दुबहर थाना क्षेत्र के शिवपुर दियर व्यासी नई बस्ती में बुधवार रात बदमाशों ने जिस युवक को सिर में गोली मारी थी, उसकी मौत हो गई है। इस सनसनीखेज वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की मां रिंकी सिंह की तहरीर पर सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिवपुर दियर व्यासी नई बस्ती निवासी यथार्थ विक्रम सिंह पुत्र स्व कामख्या नारायण सिंह की अपने पट्टीदार नागेश्वर सिंह से काफी दिनों से जमीन व ईंट भट्ठे का विवाद चल रहा था। यह मामला थाने से लेकर मुख्यमंत्री के पोर्टल तक गया। लेकिन इसका समाधान नहीं निकल सका। बुधवार रात में यथार्थ विक्रम को सिर में गोली मार दी गई। जिसके बाद पहले उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था। वाराणसी जाते समय देररात उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इस सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी होते ही मौके और अस्पताल में एसपी एस आनंद भी पहुंचे थे। उन्होंने कड़े तेवर अपनाएं तो पुलिस रातभर दबिश देती रही। पुलिस की मानें तो अभी तक तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में मृतक की मां ने दुबहर थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बुधवार रात को करीब सवा आठ बजे मैं और मेरे देवर अर्जुन सिंह उर्फ बसन्त नारायण सिंह अपने दरवाजे पर बैठे थे। मेरा लड़का विक्रम सिंह बलिया शहर से ज्यों ही घर पहुंचा। वैसे ही मेरे पट्टीदार गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे। जब मेरे पुत्र विक्रम सिंह ने गाली देने से मना किया तो उसे गोली मार दिया। जिससे वह गिर गया उसे दवा इलाज के लिए लोग सदर अस्पताल ले गए। जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जिसकी रास्ते में जाते वक्त मौत हो गयी।

पुलिस इस मामले में आरोपित बलजीत सिंह उर्फ अजय सिंह, सर्वजीत सिंह, अमरजीत सिंह पुत्रगण नागेश्वर सिंह व मनोज सिंह पुत्र रामचन्द्र सिंह निवासी शिवपुर दियर व्यासी नई बस्ती, सूर्यभान पुत्र रामेश्वर पाण्डेय व कौशल किशोर पाण्डेय पुत्र रामेश्वर पाण्डेय निवासी जनाड़ी व शेरा कुँवर निवासी बिगही थाना बांसडीहरोड के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

एसपी एस आनंद ने बताया कि मृतक के मां की तहरीर पर सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई हैं जो जगह-जगह दबिश दे रही हैं। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय