Friday, May 3, 2024

सहारनपुर में कुतुबशेर चौक से कम्बोह पुल तक निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। नगर निगम ने आज थाना कुतुबशेर चौक से कम्बोह के पुल तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इस दौरान सड़क पर रखा अनेक दुकानों का सामान जब्त किया गया और साढे़ 16 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूल किया गया।

नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर नगर निगम द्वारा अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में आज कुतुबशेर चौक से पुल कम्बोहान चौक तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान सड़कों पर रखे दो काउंटर, लकड़ी का मंदिर व कई अन्य सामान जब्त कर निगम की गाड़ी में लादकर नगर निगम लाया गया। अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से 16 हजार 500 रुपये जुर्माना भी वसूला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अतिक्रमण प्रभारी ने काष्ठ का सामान विक्रय करने वाले व्यापारियों को समझाते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत बहुत अच्छी सड़क और फुटपाथ बनाया गया है। बाहर से आने वाले ग्राहकों को तभी अच्छा लगेगा जब वे दुकानों पर सामान व्यवस्थित रुप से रखा देखेंगे। सड़क पर अतिक्रमण से न केवल दुकानदारों बल्कि शहर की भी बदनामी होती है।

 

उन्होंने सभी दुकानदारों से सामान दुकानों के भीतर रखने तथा साथ ही अपने आस-पास साफ सफाई रखने का भी सुझाव दिया ताकि स्वच्छता अभियान में सहारनपुर पहले नंबर पर आ सके। कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल प्रभारी ले.कर्नल गुरंग व प्रवर्तन दल के सदस्य भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय