Tuesday, April 23, 2024

नोएडा में डॉक्टर की इंजीनियर बेटी निकली ड्रग तस्कर, पकडे गए गैंग में बड़े परिवार के युवक-युवती शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ एक युवती समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से बरामद नशीली गोलियों की कीमत करीब 25 लाख बताई जा रही है। पकडे गए आरोपियों में गोरखपुर की डॉक्टर की इंजीनियर बेटी समेत सम्पन्न परिवारों से जुड़े युवक युवती शामिल है।

विदेश में बनी महंगी ड्रग्स रेव पार्टियों में सप्लाई करने वाले ड्रग्स पैडलर व सप्लायर पुलिस की गिरफ्तार में आए हैं। इनके पास से नीदरलैंड में बनी एमडीएमए नशीली गोलियां ड्रग्स बरामद की गई हैं। इनकी बाजार में कीमत लगभग 25 लाख रुपये बताई जाती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस 3 पुलिस ने अभियुक्त पुलकित कपूर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्त पुलकित की निशादेही पर अभियुक्त अभिषेक चौहान व अभियुक्ता पूजा गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है। पूजा गुप्ता गोरखपुर की मूल निवासी है जिसके पिता रेलवे में इंजीनियर, माँ एमबीबीएस डॉक्टर है और खुद पूजा भी कम्प्यूटर इंजीनियर है और एक कम्पनी में जॉब करती है।

डीसीपी रामबदन सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक, अभियुक्तों द्वारा अपने साथियो सुर्यांश व प्रणय व दिदिप्य के साथ मिलकर एमडीएमए नशीली गोली (ड्रग्स) सिंथेटिक ड्रग्स बेचने का अपराध किया जाता है। इनका साथी दिदिप्य अभियुक्तों को बेचने के लिए नशीली गोलियां उपलब्ध कराता है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में उक्त बरामद गोलियों की अनुमानित कीमत लगभग 25 लाख रुपए है।

पुलिस की गिरफ्तार में आए पुलकित कपूर पुत्र अमित कुमार कपूर नि0 आम्रपाली जोडेक सैक्टर 120 थाना सैक्टर 113 गौतमबुद्धनगर मूल पता ग्राम अतरौली थाना अतरौली जिला अलीगढ़ का रहने वाला है। इसकी गिरफ्तारी के बाद ही पूजा के फ्लैट पर दबिश दी गयी तो वहां से सारी ड्रग बरामद हुई है।

पुलिस ने बताया कि पुलकित के साथ ही गिरफ्तार अभिषेक चौहान पुत्र राजेन्द्र चौहान नि0 ग्राम ममूरा सैक्टर 67 थाना फेस 3 गौतमबुद्धनगर का रहने वाला है। साथ ही पूजा गुप्ता पुत्री राजेश कुमार गुप्ता नि0 सैक्टर 61 नोएडा, मूल निवासी  गोरखपुर को भी गिरफ्तार किया गया है। इस गैंग के फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जिनमें 1-सुर्यांश, 2- प्रणय, 3- दिदिप्य शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय