Tuesday, February 27, 2024

पुलिस ने मुठभेड़ में चार भैंस चोर दबोचे, दो को किया लंगड़ा, चोरी की भैंसें बरामद

मुजफ्फरनगर। थाना कोतवाली नगर पुलिस ने 8 घण्टे के अन्दर शत-प्रतिशत बरामदगी के साथ भैंस चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें मुठभेड़ में 2 बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने चोरी की गयी 4 भैंस, घटना में प्रयुक्त पिकअप व अवैध शस्त्र बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा भैंस चोरी के अभियोग का 8 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण करते हुए पुलिस मुठभेड के दौरान 2 घायल बदमाश सहित 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों से शत-प्रतिशत बरामदगी करते हुए 4 भैसों को बरामद किया गया तथा घटना में प्रयुक्त पिकअप ट्रक व अवैध शस्त्र भी बरामद किये गये।

 

बदमाशों की गिरफ्तारी व बरामदगी को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। बताया जा रहा है कि बीती रात्रि को न्याजुपूरा डेरी से 4 भैंसों को चोरी की गई थी। तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली नगर पर मुकदमा दर्ज कर घटना के शीघ्र व सफल अनावरण हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया था।

 

 

आज पुलिस टीम शाहपुर की तरफ से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी एक महिन्द्रा पिकअप गाडी नम्बर UP 32 MN 0834 को चेकिंग हेतु रुकने का इशारा किया गया, तो गाडी चालक द्वारा गाडी को न रोकते हुए उसे तेजी से शहर की तरफ दौड़ाने लगा। थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा उक्त गाडी का पीछा किया तथा ग्राम मीरापुर के पास रजवाहे पर उक्त पिकअप को घेर कर रोक लिया।

 

 

पिकअप में सवार बदमाशों द्वारा अपने आपको घिरा देखकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी, जिससे पुलिस टीम बाल-बाल बची तथा बदमाशों की फायरिंग रेंज में घुसकर आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी, जिसमें 2 बदमाश घायल हो गये तथा 2 बदमाशों को आवश्यक बल प्रयोग कर पकड लिया गया। इस दौरान 1 बदमाश ईंख के खेतों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा काम्बिंग की जा रही है। घायल अभियुक्तों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया।

 

अभियुक्तगण के कब्जे से 2 भैंस, 1 महिन्द्र पिकअप व अवैध शस्त्र बरामद किये गये। बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया गया कि उन्होंने शेष 2 भैंसों को ग्राम घटायन थाना क्षेत्र खतौली में छिपा के रखा गया है।

 

थाना कोतवाली नगर पुलिस ने बताये गये स्थान से शेष 2 भैसों को बरामद कर लिया है। पूछताछ में घायल बदमाश ने आपना नाम इरफान पुत्र वली मौहम्मद उर्फ गुलफान निवासी किदवईनगर, फैजान पुत्र उस्मान निवासी किदवईनगर बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय