Friday, May 17, 2024

महिला कॉन्स्टेबल का डेबिट कार्ड बदल कर निकाले 40 हजार रुपये, केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र आरोपित ठग द्वारा मदद करने का झांसा देकर महिला कॉन्स्टेबल का डेबिट कार्ड बदलकर महिला सिपाही के खाते से 40 हजार रुपये निकलने के मामले में बुधवार को थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और थाना साइबर क्राइम को जांच सौंप दी।

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के नवीन नगर निवासी राधा रानी पुलिस विभाग में सिपाही हैं। उन्होंने बताया कि सात अप्रैल की शाम करीब छह बजे वह नवीन नगर स्थित बीओआई के एटीएम से रुपये निकालने गई थीं। राधा रानी ने डेबिट कार्ड मशीन में लगाया तो स्क्रीन पर रिमूव कार्ड लिखकर आ गया। कई बार कार्ड लगाने पर यही स्थिति बनी रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला सिपाही के मुताबिक इसी दौरान एक अज्ञात युवक एटीएम बूथ के अंदर आ गया। उसने राधा रानी से डेबिट कार्ड लेकर मशीन में खुद लगाने लगा। सिपाही ने सोचा कि युवक उसकी मदद कर रहा है, लेकिन इसके बाद भी रुपये नहीं निकले। इस दौरान युवक ने किसी दूसरे का डेबिट कार्ड उन्हें दे दिया। आरोपित ने इस दौरान पिन नंबर भी चोरी कर लिया था। इसके बाद वह तेजी के बाहर खड़ी बाइक पर बैठकर चला गया।

इस घटना के आठ मिनट बाद राधा रानी के मोबाइल पर एक के बाद एक कई मैसेज आए। जिससे उन्हें पता चला कि उनके खाते से चालीस हजार रुपये निकल चुके हैं। आरोपित और उसके साथी ने केनरा बैंक के एटीएम से रकम निकली है।

थाना सिविल लाइंस एसएचओ गजेंद्र सिंह ने बताया कि महिला सिपाही राधा रानी की तहरीर के आधार पर बुधवार के केस दर्ज कर लिया गया हैं थाना साइबर क्राइम को जांच सौंप दी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय