Saturday, May 18, 2024

नोएडा के ग्रेनो प्राधिकरण के ऑफिस समेत अन्य जगहों से 9 वाहन चोरी,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों से चोरों ने 9 वाहन चोरी कर लिया। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हैबतपुर गांव के पास से अज्ञात चोरों ने विशाल नामक व्यक्ति की स्कूटी चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ऑफिस से अज्ञात बदमाशों ने हिरदेश शर्मा की मोटर साइकिल चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 से सीटू पुत्र बोकू यादव का ई-रिक्शा अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज करवाई है। थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सेक्टर-49 में रहने वाले सुनील कुमार सिंह की बुलेट मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। थाना प्रभारी संदीप चैधरी ने बताया कि पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र से अज्ञात चोरों ने कुमारी मनु शर्मा की स्कूटी चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि वह सेक्टर-62 स्थित डी-पार्क में स्कूटी खड़ा करके कुछ खाने के लिए गई थी, तभी चोरों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि सोनू कुमार की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने सेक्टर-62 से चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने थाना सेक्टर-58 में मुकदमा दर्ज करवाया है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने सतीश कुमार की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने आदित्य कुमार की मोटरसाइकिल शारदा यूनिवर्सिटी के बाहर से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-132 के पास से अज्ञात बदमाशों ने आचमन गंगराड़े की मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय