Thursday, September 19, 2024

मेरठ में बाइक और कार की टक्कर में महिला की मौत

मेरठ। कंकरखेड़ा में हाईवे पर देर रात तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपती और उनका दो वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद कार आगे जा रहे कैंटर में जा घुसी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

हरदोई के भूरेला गांव निवासी संदीप यादव पुत्र सेवकराम वेदव्यासपुरी में सीवर ट्रीटमेंट प्लांट में ऑपरेटर है। उसकी शादी तीन साल पूर्व शैल कुमारी से हुई थी। संदीप परिवार के साथ वेदव्यासपुरी में रह रहा है। शुक्रवार देर रात संदीप पत्नी और दो वर्षीय बेटे अनिकेत के साथ छोटे भाई के साले के घर जागरण कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। रात को घर लौटते वक्त डाबका कट से पहले पीछे से आई तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने के बाद बाइक आगे चल रहे कैंटर से टकराने के बाद सड़क पर गिर गई और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं कार नियंत्रित होकर आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे कार सवार भी मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को हाईवे स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, वहीं संदीप की हालत भी गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय