Thursday, September 19, 2024

मेरठ में निकाह से दो दिन पहले रिश्तेदार ने किया युवती का अपहरण, जेवर और नकदी भी साथ ले गए

मेरठ। निकाह से दो दिन पहले बीएड पास युवती का रिश्तेदार उसे डरा-धमकाकर अपहरण कर ले गया। आरोपी 26 लाख के जेवरात और 5 लाख की नकदी भी ले गए। युवती के मामा की तहरीर पर एसएसपी के आदेश पर तीन भाईयों व दो बहनों के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने और मारपीट व धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती के मामा की ओर से सदर बाजार थाने में दर्ज रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी भांजी तीन माह की उम्र से  उनके पास रहती थी। उन्होंने भांजी को बीएड तक शिक्षा दिलाई थी। पिछले वर्ष भांजी की सगाई की थी। 25 नवंबर को उसका निकाह तय था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि 23 नवंबर की सुबह दिल्ली के फाटक करोली फराश खाना निवासी रिश्तेदार असद पुत्र शफी अहमद उनकी भांजी को बहला-फुसलाकर व डरा-धमकाकर ले गया। साथ में 26 लाख कीमत के जेवरात और 5 लाख की नकदी अपने साथ ले गया। उन्होंने बताया कि उनकी भांजी की दिमागी हालत ठीक नहीं है। इस मामले की जानकारी होने पर वह असद के घर दिल्ली पहुंचे और अपनी भांजी के बारे में पूछा। जिस पर असद और उसके भाई हनी व अनस, बहन सना और उरूज ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।

उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने व जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों ने आशंका जताई कि आरोपी उनकी भांजी को बेच सकते हैं या जान से मार सकते हैं। उन्होंने 24 नंवबर को सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित ने एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय