Friday, September 20, 2024

मेरठ निवासी युवती पर गाजियाबाद में कार सवार युवकों ने किया हमला

मेरठ/गाजियाबाद। गाजियाबाद के यूपी गेट चौकी के पास कार सवार चार युवकों ने गाड़ी में सवार मेरठ की युवती पर लाठी-डंडों से हमला कर उसको घायल कर दिया। वरना गाड़ी सवार युवकों ने युवती का कई किलोमीटर तक पहले पीछा किया था। चारों युवक थार गाड़ी तोड़कर भाग गए। घायल युवती ने चार युवकाें को नामजद कराया है।

मेरठ की रहने वाली युवती का कहना है कि वह अपने अंकल की कार लेकर शाम सात बजे दिल्ली जा रही थी। हाईवे पर काले रंग की वरना गाड़ी सवार चार युवकाें ने उसका काफी दूर से पीछा शुरू कर दिया। वह बार-बार ओवरटेक कर युवती को रोकने का प्रयास कर रहा था। वह खुद को बचाने के लिए यूपी गेट की तरफ उतर गई। चौकी से कुछ मीटर पहले युवकों ने युवती की गाड़ी रुकवाकर उसे नीचे उतारा हमला कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं, कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती का आरोप है कि युवकों ने उनसे अश्लीलता की। घायल हालत में युवती ने पुलिस को सूचना दी और शिकायत देकर विशाल, निक्की, सागर, विवेक के खिलाफ हमला, धमकी देना, गाड़ी तोड़ना, छेड़छाड़ और अन्य धारा में मुकदमा कराया है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि युवकों की पहचान के बाद उनकी गिरफ्तारी को टीम लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय