Thursday, May 9, 2024

नोएडा में अवैध संबंध के शक में हत्या, दो हत्यारों को किया गया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति की चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने आज एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से एक देसी तमंचा ,कारतूस तथा हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 5 जनवरी की रात को कोडली गांव के रहने वाले विक्रम सिंह की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई ने 11 लोगों को नामित करते हुए थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना नॉलेज पार्क पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी, तभी रविवार की रात को पुलिस को सूचना मिली की हत्या में शामिल बदमाश झट्टा अंडरपास के पास से गुजर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेर लिया। पुलिस  से अपने आप को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में शामिल अनिल पुत्र विजेंद्र निवासी ग्राम कोडली बांगर तथा जेंद्र पुत्र राजवीर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इनके पास एक देसी तमंचा, कारतूस और हत्या में प्रयुक्त चाकू बराबर हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय