Sunday, September 29, 2024

औरैया में कोहरे के कारण अनियंत्रित ट्रक तालाब में गिरा, जीजा-साले की मौत

औरैया। जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोहरे के चलते एक अनियंत्रित ट्रक शुक्रवार की भोर में तालाब में चला गया। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। यह दोनों मृतक आपस में जीजा-साले बताए जा रहे हैं।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक से जीजा साले अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही वह लोग शहबदा के समीप पहुंचे कि तभी कोहरे के चलते उनका ट्रक अनियंत्रित हो गया और वह तालाब में जा गिरा। शुक्रवार की सुबह जब लोग वहां से निकले तो उन्होंने ट्रक को तालाब में पड़ा पाया और मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्रेन के माध्यम से ट्रक को निकलवाया तथा उसमें सवार दो लोगों को भी बाहर निकाला। मगर तब तक ट्रक में सवार दोनों लोगों की मौत हो चुकी थी। तालाब में ट्रक गिरने की जानकारी पाकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए थे। जिन्होंने दोनों युवकों की शिनाख्त अंकुश पुत्र अशोक बाबू निवासी ग्राम शहाबदा के रूप में की तथा दूसरे की शिनाख्त धर्मेंद्र पुत्र राजू निवासी लहार के रूप में की। यह दोनों लोग आपस में जीजा-साले थे। वहीं मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय