Saturday, October 5, 2024

नोएडा के लॉजिक्स माॅल के शोरूम में लगी भयंकर आग,मॉल में फंसे लोगों को पुलिस ने सकुशल निकाला

नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-32ए में स्थित लॉजिक्स माॅल में स्थित कुछ शो रूम में आज अज्ञात कारणों से आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की 12 गाड़ियां  आग पर काबू पाने मे लगी है । आग बुझाने में दमकल कर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वे ऑक्सीजन का सिलेंडर लगाकर आग बुझाने के लिए माल के अंदर घुस रहे हैं। आगे चलते पूरे मॉल में धुआं भर गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कई जगह मॉल में लगे शीशे को तोड़कर दमकल कर्मचारियों ने धुआं बाहर निकाला है। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का काम जारी था। बताया जाता है कि आग की वजह से कुछ लोग मांल में फंस गए हैं। जिन्हें दमकल के कर्मचारी बाहर निकल रहे हैं। इस घटना में कोई जनहानि की अबतक सूचना नहीं है। मॉल में आग लगने की वजह से लोगो मे भगदड़ मच गई है। पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर शांत करवाया।
 

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सेक्टर-32ए में स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर में आज सुबह को एक शोरूम में आग लग गई। उन्होंने बताया कि वहां स्थित कुछ अन्य शोरूम को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 12 गाड़िया आग बुझाने में जुटी है। उन्होंने बताया कि आग के चलते पूरे मॉल में धुआं भर गया है। उन्होंने बताया कि फायर कर्मियों को आग बुझाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

वह ऑक्सीजन सिलेंडर से लैस होकर आग बुझाने के लिए अंदर जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूरी बिल्डिंग में शीशा लगा होने की वजह से धुआं बाहर नहीं निकल रहा है। कई जगह बिल्डिंग का शीशा तोड़कर धुआं बाहर निकाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी जनहानि की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि घटना के समय कुछ लोग माल के अंदर फंस गए थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय