Sunday, October 6, 2024

गाजियाबाद : रद्दी लदे ट्रक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

गाजियाबाद। गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में एक कागज की रद्दी लदे चलती ट्रक में भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि इस घटना में ट्रक ड्राइवर या अन्य किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। ट्रक में आग लगते ही ड्राइवर ने गाड़ी को तुरंत साइड किया और बाहर कूद गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि गाड़ी में लगी सीएनजी की वजह से आग लगी है। फायर विभाग ने बताया कि 8 जुलाई को जनपद गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दोपहर 3:12 बजे पिंक बूथ जल निगम के सामने विजयनगर में एक ट्रक में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली से क्रॉसिंग रिपब्लिक में तैनात फायर टैंकर और यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर जाकर फायरकर्मियों ने देखा तो ट्रक में कागज की रद्दी भरी थी और भीषण आग लगी थी। जिसके बाद अग्निशमन टीम ने आग बुझाने का काम शुरू किया। कुछ देर बाद आग को पूरी तरह बुझाने में सफलता मिली।

 

फायर विभाग ने बताया कि गाड़ी में सीएनजी लगी थी। गाड़ी मोहननगर से दादरी (नोएडा) जा रही थी। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। ट्रक में आग लगने की वजह से थोड़ी देर तक ट्रैफिक को डाइवर्ट किया गया था। आग बुझाने के बाद ट्रक साइड किया गया। इसके बाद ट्रैफिक सुचारू किया गया। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि गाड़ी में लगी सीएनजी में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय