Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में भूराहेडी बार्डर पर पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने की कांवडिय़ों पर पुष्प वर्षा

मुजफ्फरनगर। यूपी उत्तराखंड के भूराहेडी बोर्डर पर भाजपा से पुरकाजी के पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने शिवभक्तों के ऊपर पुष्पवर्षा की कावड़ मार्ग पर पुरकाजी नगर पंचायत द्वारा की गई व्यवस्थाओं की जमकर तारीफें की। उत्तराखंड से यूपी में गंगाजल लेकर आ रहे कावडिय़ों से पूर्व विधायक ने पूछा कि यूपी में आते ही आपको कुछ बदलाव महसूस हुआ, कावडिय़ो ने यूपी में घुसते ही सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं की तारीफ की और मुख्यमंत्री से मिलकर कावड़मार्ग पर अन्य सुविधाओं को कराने का वादा भी किया।

कावड़ यात्रा फिलहाल पूरे जोरों पर हैं, लाखो शिवभक्त महिला पुरुष कावडि़ए हरिद्वार नीलकंठ, गौमुख, से गंगाजल लेकर अपने अपने गंतव्य की तरफ जा रहे हैं, बड़ी बड़ी डीजे वाली कावडो सहित भव्य झांकियां लेकर रोजाना लाखो शिवभक्त कावड़ मार्ग पर जा रहे हैं। यूपी उत्तराखंड भूराहेड़ी बोर्डर से फलौदा  कट तक अंदर और बाहर की 15 किलोमीटर की व्यवस्था नगर पंचायत पुरकाजी द्वारा की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुरकाजी से भाजपा के पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने कावड़ मार्ग पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया प्रमोद ऊंटवाल ने अपने साथियों सहित यूपी बोर्डर पर नगर पंचायत पुरकाजी द्वारा बनाए गए पुष्पबर्षा स्टेज से शिवभक्तो पर पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत और उत्साह वर्धन किया। ऊंटवाल  ने उत्तराखंड से यूपी में आने वाले शिवभक्तो से पूछा कि यूपी आने पर आपको कैसा लग रहा है। नागलोई दिल्ली निवासी राजेंद्र और उत्तम नगर के कुलदीप ने कहा कि उत्तराखंड से यूपी आते समय दूर से ही हमारे स्वागत के लिए बोर्डर को दुल्हन की तरह सजाया गया है, स्वास्थ्य कैंप और खोया पाया केंद्र तथा शिविर लगाए गए हैं ,यूपी में आकर हमें ऐसा लग रहा है कि सरकार को हमारी चिंता है और नगर पंचायत पुरकाजी द्वारा जो ये भव्य व्यवस्था की गई हैं ऐसी व्यवस्था हमने आजतक नहीं देखी हैं ।

प्रमोद ऊंटवाल ने शिवभक्तों से कहा कि अपने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर शिवभक्तो के कावड़ मार्ग को और अधिक सुविधाजनक बनाने की मांग रखी जायेगी। प्रमोद ऊंटवाल ने इस मौके पर लगातार दूसरी बार चेयरमैन पुरकाजी द्वारा शिवभक्तो के लिए की जा रही व्यवस्थाओं और योगदान की जमकर तारीफ की। 15 किलोमीटर तक पथ प्रकाश व्यवस्था और भव्य व्यवस्थाएं चेयरमैन के नेतृत्व में की जा रही है. इस मौके पर प्रमोद ऊंटवाल के  साथ राजकुमार प्रधान धमात, भारती खुल्लर, मनीष गोयल, निर्दोष जैन, प्रमोद प्रमुख धमात, धीरज गर्ग, अक्षय राठी, हरिराम सक्सेना संदीप गोयल, डॉक्टर गोरसी लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय