Thursday, September 19, 2024

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, राहुल गांधी सामंती सौदागरी के सूरमा हवा-हवाई बातें करते हैं

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह जो सज्जन हैं, अलादीन का चिराग लेकर सपनों के सामंती सौदागरी के सूरमा बनना चाहते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “राहुल गांधी हवा-हवाई हुड़दंग के जरिए लोगों को बताना चाहते हैं कि हम फटाफट-फटाफट सबकुछ कर देंगे। दशकों तक आपने देश पर राज किया और देश इस बात को भलीभांति जानता है कि आपने क्या कुछ किया? आपके शासनकाल में किस तरह से एक परिवार ने पिंजरे में कैद करके सभी को रखा। किस तरह से आप लोगों ने तमाम जांच एजेंसियों को पिंजरे में कैद करके रखा हुआ था। आपने अपने शासनकाल में तमाम जांच एजेंसियों का इस्तेमाल अपने राजनीतिक फायदे के लिए किया।”

 

 

उन्होंने कहा, “कांग्रेस की चतुराई में खुद उनके साथी लंबे समय तक फंसे रहे, लेकिन जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वो पिंजरे में फंसे हुए हैं, तब तक काफी देर हो चुकी थी। मैं आखिर में यही कहना चाहूंगा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं। अब आप अलादीन का चिराग लेकर सबको बता रहे हैं कि हम ये कर देंगे, वो कर देंगे, लेकिन हम सब जानते हैं कि आप लोग कुछ नहीं कर पाएंगे। अभी तक आपने देश का बंटाधार किया।

 

 

अब आप हमें ज्ञान दे रहे हैं कि देश का कैसे बंटाधार करना है। मुझे नहीं लगता है कि अब देश आप पर विश्वास कर पाएगा।” मुख्तार अब्बास नकवी ने लव जिहाद को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि जबरन धर्मांतरण अपराध है और इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए। जबरन धर्मांतरण को उत्तर प्रदेश या देश के किसी भी राज्य में न्यायोचित नहीं ठहराया जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय