Friday, April 19, 2024

लापता युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, 2 दिन से लापता था मृतक युवक, बिटौड़े में रख लगाई आग, पुलिस ने शव के अवशेष किये बरामद, परिजनों व ग्रामीणों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर में 2 दिन से लापता युवक दीपक का शव बिटौड़े में जलता हुआ मिला है। सूचना मिलने पर सीओ खतौली रविशंकर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाया और सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया।

बताया जा रहा है कि कुलदीप चौहान उर्फ़ दीपक पुत्र सुभाष निवासी ग्राम शाहपुर थाना खतौली, उम्र लगभग 20 वर्ष का शव आज अधजली अवस्था में ग्राम शाहपुर में मृतक के घर से क़रीब 200 मीटर दूर मिला है। इस संबंध में मृतक की माता द्वारा बीती रात्रि में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी, तभी से पुलिस तलाश कर रही थी और आज सुबह दीपक का शव बरामद हो गया है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ रविशंकर व कोतवाल ने परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि मृतक अपने मामा के घर ग्राम शाहपुर में अपनी माता के साथ रह रहा था। मूल रूप से दीपक का पिता ग्राम तितरवाडा जनपद शामली का है और परिवार से कुछ अनबन चल रही थी। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय