Friday, September 20, 2024

अलीगढ़ में आप की महिला कार्यकर्ता ने की पार्टी के पदाधिकारी की पिटाई, शोषण का लगाया आरोप

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में आम आदमी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के एक नेता की पिटाई कर दी। प्रीती चौधरी का आरोप है कि पार्टी के महासचिव दीपक चौधरी उनका शारीरिक शोषण करना चाहते हैं। प्रीती चौधरी ने कहा कि मैं पिछले तीन साल से आम आदमी पार्टी से जुड़ी हुई हूं। मैं अपने पति से अलग हो चुकी हूं, जिसके चलते पार्टी के कुछ नेता मेरा गलत फायदा उठाना चाहते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मुझसे कहा गया कि मैं उनकी बात मान लूं और उनके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाऊं। उन्होंने कहा कि पार्टी के महासचिव दीपक चौधरी मेरे साथ गलत व्यवहार करते हैं। मुझे गलत नजरिए से देखा जाता है। जब मैंने उनकी बात माने से इनकार किया तो मुझे पार्टी के व्हाट्सअप ग्रुप से निकाल दिया गया। दीपक चौधरी मेरे साथ कई महीनों से बदतमीजी कर रहा है। उनके अलावा कोई और पदाधिकारी ऐसी हरकत नहीं करता।

 

 

मैं बहुत दिन से दीपक चौधरी को सबक सिखाना चाहती थी। आम आदमी पार्टी पिछले कई दिनों से कोई कार्यक्रम या प्रदर्शन नहीं कर रही थी। मुझे पता चला कि आज पदाधिकारी पार्टी के मुख्यालय पर एकत्रित होंगे। आप के पदाधिकारी मंगलवार को पार्टी के मुख्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे।

 

 

मुझे तेज बुखार है, लेकिन मैं पार्टी के नेता को सबक सिखाने आई हूं। प्रीति चौधरी से पूछा गया कि क्या उन्होंने पार्टी के महासचिव दीपक चौधरी के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज की है। इस पर उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक इस मामले में कोई भी लीगल कार्रवाई नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय