Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद लोक अदालत में पेशकार के लिए होगी संविदा कर्मी की नियुक्ति

गाजियाबाद। गाजियाबाद में लोकअदालत में पेशकार पद पर नियुक्ति की जाएगी। पेशकार पद पर नियुक्ति संविदा कर्मी के रूप में होगी। पद की नियुक्ति के लिए आयु सीमा 65 वर्ष निर्धारित की गई है। कुमार मिताक्षर अपर जिला जज/सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गाजियाबाद ने बताया कि उ०प्र०राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ के निर्देशानुसार जनपद गाजियाबाद में स्थित स्थायी लोक अदालत हेतु पेशकार(संविदा पद) का चयन किया जाना है। स्थायी लोक अदालत में पेशकार के संविदा पद की नियुक्ति हेतु दीवानी न्यायालय/कलेक्ट्रेट के सेवानिवृत्त कर्मचारियों जिनकी आयु 65 वर्ष से कम हो,पेशकार के अनुबंध/संविदा पद हेतु आवेदन कर सकते हैं। पेशकार पद पर संविदा के आधार पर नियत पारिश्रामिक 9,000रूपये प्रतिमाह पर तथा अधिकतम दो साल के लिए अनुबन्धित किया जायेगा।

अतः इच्छुक व्यक्ति जो दीवानी न्यायालय या कलैक्ट्रेट से सेवानिवृत्त कर्मचारी हो तथा जिसकी आयु 65 वर्ष से कम हो जनपद गाजियाबाद में स्थित स्थायी लोक अदालत में पेशकार के पद पर चयन हेतु आवेदन कर सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इच्छुक व्यक्ति अपना प्रार्थनापत्र/आवेदनपत्र विज्ञाप्ति / सूचना की दिनाँक 25.07.2024 से 30 दिनों तक अर्थात दिनांक 24.08.2024 तक (केवल कार्यालय कार्यदिवसों में ही) जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, गाजियाबाद के कार्यालय में स्वयं प्रस्तुत कर सकता है या द्वारा पंजीकृत डाक से प्रेषित कर सकते हैं। आवेदन पत्र के प्रारूप की प्रति जनपद न्यायालय गाजियाबाद की वेबसाईट से डाउनलोड की जा सकती है। इच्छुक आवेदक को आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करना होगा तथा आवेदन पत्र के साथ उससे संबंधित दस्तावेजों एवं अभिलेखों की स्वप्रमाणित छायाप्रतियां भी दाखिल करनी होगी। आवेदन पत्र के साथ आवेदक को दो लिफाफे संलग्न करने हैं, जिनपर 25-25/- रूपये के डाक टिकट लगे हों तथा आवेदक का नाम, पत्रव्यवहार का पूर्ण पता एवं मोबाईल नम्बर स्पष्ट अंकित हो।
प्राप्त आवेदनों पत्रों पर सम्यक विचारोपरान्त साक्षात्कार की तिथि व स्थान की सूचना आवेदकों को समय आने पर दे दी जायेगी। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए आवेदकों को कोई भी यात्रा भत्ता इत्यादि देय नहीं होगा।

 

इच्छुक व्यक्ति स्थायी लॉक अदालत, गाजियाबाद में पेशकार के पद पर नियुक्ति के सम्बन्ध में कोई भी जानकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, गाजियाबाद एवं स्थायी लोक अदालत, गाजियाबाद के कार्यालय से प्रत्येक कार्य दिवसों में तथा कार्यालय समयावधि में प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय