Thursday, September 19, 2024

बांग्लादेश में हो रही हिंसा के चलते शिव सेना ने की भारत सरकार से हस्तक्षेप की मांग

देरहादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शिव सेना का एक प्रतिनिधिमंडल ज़िला प्रमुख कुलभूषण राणा के नेतृत्व में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज़िलाधीकारी देहरादून उत्तराखण्ड के माध्यम से एक ज्ञापन दिया गया, जिसमें बांग्लादेश में हो रही हिंसा के चलते हिंदू समाज हिंदु परिवारों एवं हिंदू महिलाओं को के साथ लूटपाट हत्या बलात्कार जैसी खौफनाक मंजर को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री से मांग की गई कि हिंदुस्तान से जितने भी घुसपति है बांग्लादेशी है उनको हिंदुस्तान से बाहर किया जाए एवं बांग्लादेश में बसे हुए हिंदू परिवार हिंदू समाज एवं हिंदू बहू बेटियों के इज्जत की और जान मन की रक्षा की जाए हिंदुओं पर बंगाल में हुए अत्याचारों की जिस तरीके से भयांनक तस्वीर सामने आ रही है हिंदू महिलाओं का जबरन धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है शिव सेना इसकी कड़ी निंदा करती है ।

शिव सेना अपील करती है कि इस ज्वलंत समस्या पर केंद्र सरकार तुरन्त अन्तररास्तीय स्तर पर हस्तक्षेप करे और स्पष्ट करे कि अभी तक सरकार का एस बिंदु पर क्या रूख है और उन्होंने ईस पर क्या कार्रवाई की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ज्ञापन कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित जिला उप प्रमुख वैभव सिंह, ज़िला मीडिया सचिव जितेंद्र राघव, ज़िला कार्यालय सचिव आशीष टम्टा और शाखा प्रमुख 58 मोहित कुमार मिश्रा आदि पदाधिकारी व शिव सैनिक उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय