Thursday, September 19, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र व छात्राओं ने निकाली तिरंगा यात्रा

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के केशवपुरी में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज में आज विद्यालय के प्रधानाचार्य और प्रबंध समिति के नेतृत्व में कक्षा 1 से 12 तक के सभी छात्रों द्वारा “हर घर तिरंगा” अभियान के अंतर्गत एक तिरंगा रैली निकाली गई। इस रैली का उद्देश्य देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देना था, जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने “घर-घर तिरंगा” अभियान के तहत आह्वान किया है।

रैली स्कूल प्रांगण से शुरू होकर शहर के मुख्य चौराहों से होकर वापस स्कूल प्रांगण में समाप्त हुई। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य कौशल आर्य ने बताया कि प्रधानमंत्री के निर्देशानुसार, 9 अगस्त से 15 अगस्त तक तिरंगा रैली का आयोजन किया जा रहा है ताकि लोगों में राष्ट्रभक्ति का भाव उत्पन्न हो सके।

इसके अलावा, प्रधानाचार्य ने विद्यालय में पूरे वर्ष हुए विकास कार्यों का वर्णन भी किया। उन्होंने बताया कि इस साल विद्यालय के एक होनहार छात्र ने जिले में टॉप किया है और खेलकूद में भी छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

कल 15 अगस्त के अवसर पर विद्यालय में झंडारोहण किया जाएगा और इसके बाद छात्रों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय