Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर के 2 मनचले नोएडा में गिरफ्तार , लल्लनटॉप की महिला पत्रकार से पूछ रहे थे रेट !

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के -18 में कैब के इंतजार में खड़ी एक मीडिया कर्मी युवती से सरेशाम अश्लील हरकत व अश्लील फत्तियां कसने वाले मुज़फ्फरनगर निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम राम बदन सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से यह सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर-18 में कैब का इंतजार कर रही एक मीडिया कर्मी युवती के ऊपर बाइक सवार दो युवकों ने अश्लील फत्तियां कसी है। उन्होंने बताया कि सूचना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की तथा पीड़िता से संपर्क कर मुकदमा दर्ज किया। उन्होंने बताया कि उक्त घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज आदि का अवलोकन करने के बाद दोनों बदमाशों को चिन्हित किया गया तथा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल अश्वत पुत्र दिनेश पाल निवासी बलवाखेड़ी जनपद मुजफ्फरनगर उम्र 25 वर्ष तथा विपिन पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी हरनौती जनपद मुजफ्फरनगर उम्र 27 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

महिला पत्रकार लल्लनटॉप में कार्यरत है,वह नोएडा में मॉल के पास कैब का इन्तजार कर रही थी। पत्रकार ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई घटना को लेकर लिखा कि, “मैं नोएडा सेक्टर-18 में डीएलएफ के पास अपनी कैब का इंतजार कर रही थी. एक बाइक सामने से गुजरी और पीछे बैठे व्यक्ति ने हाथ हिलाकर पूछा, ‘क्या रेट लेगी’. वह रुका भी नहीं और कुछ ही सेकंड में सब कुछ हो गया. शुक्र है मैं अभी सुरक्षित घर वापस आ गई हूं.” पत्रकार के अनुसार आरोपी ने उससे कहा, “मैंने आपको चलते हुए देखा. आप मुझे बहुत अच्छी लगीं. तो मैंने सोचा रोककर बात की जाए, क्या पता कोई चांस बन जाए.”

पीड़िता ने बताया था कि बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पहले हाय किया और उसके बाद रेट की बात कहते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। दोनो़ ने हेलमेट पहने हुए थे। पीछे बैठे युवक ने सफेद टी-शर्ट पहने होने की पहचान बताई थी।महिला मीडिया कर्मी ने बताया कि हाल में अट्टा मार्केट में खरीदारी के दौरान एक युवक आया था और उसने हाय-हेलो करते हुए मोबाइल नंबर मांगा था और सुंदरता को लेकर भी कुछ कहा था। इसी तरह एक माह पहले दिल्ली के कनॉट प्लेस पर भी एक युवक ने परेशान किया था।

इस घटना को लेकर सपा मुखिया  व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी एक्स पर पोस्ट कर कहा था  कि भाजपा राज में उप्र के अंदर नारी के मान-सम्मान से खिलवाड़ अपवाद नहीं रहा है। सत्ता के साये में बैठे लोग सरेआम ‘वीभत्स सवाल’ करके नारी को अपमानित कर रहे हैं। नोएडा में एक बार पुनः नारी की गरिमा को ठेस पहुँचाने वाला कृत्य हुआ है। इससे कुछ दिनों पहले ‘दिलवाए’ गये बयान में कितनी सच्चाई थी, ये बात पता चलती है। घोर निंदनीय! कहा कि दबंग अपराधियों के ख़िलाफ़ कठोरतम कार्रवाई हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय