Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में नगर पालिका परिषद परिसर जंग के अखाड़े में तब्दील, ठेकेदार के साथ जमकर मारपीट

खतौली। मेला श्रावणी छड़ियान का ठेका छोड़े जाने के दौरान नगर पालिका परिषद परिसर जंग के अखाड़े में तब्दील हो गया।

आरोप है कि बोली लगाने वाले एक ठेकेदार की हिमायत में पालिका कार्यालय पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के जिला उपाध्यक्ष अंकुश उर्फ प्रधान के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर गदर काटते हुए एक ठेकेदार के साथ जमकर मारपीट करके इसे गंदी गंदी गालियां दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाकियू नेता और कार्यकर्ताओ के पालिका कार्यालय में गदर काटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने पीडि़त की तहरीर के आधार पर दो नामजद व दस अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को एडीएम बुढ़ाना व नगर पालिका परिषद खतौली के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी राजकुमार की मौजूदगी में मेला श्रावणी का ठेका छोड़े जाने का कार्य प्रस्तावित था। बोली लगाने के लिए कई ठेकदार पालिका परिषद कार्यालय में मौजूद थे।

बताया गया कि बोली की प्रक्रिया प्रारंभ होने से कुछ देर पहले एक ठेकेदार की हिमायत में पालिका परिसर पहुंचे भाकियू के जिला उपाध्यक्ष अंकुश उर्फ प्रधान ने मुजफ्फरनगर के मोहल्ला मल्लूपुरा निवासी ठेकेदार नसीम पुत्र मकसूद से बोली में भाग लेने से मना किया।

बताया गया विरोध करने पर अंकुश उर्फ प्रधान ने नसीम ठेकेदार को चांटा रसीद कर दिया। इससे हौसला बुलंद भाकियू कार्यकर्ताओं ने भी ठेकेदार नसीम पर हाथ साफ किया।

नगर पालिका परिषद में झगड़ा होने की सूचना मिलते ही सीओ रामाशीष यादव और कोतवाल उमेश रोरिया ने दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला।

पीड़ित ठेकेदार नसीम की तहरीर पर पुलिस ने भाकियू के जिला उपाध्यक्ष अंकुश प्रधान और नितिन त्यागी व दस अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दूसरी और बताया गया कि इतनी गहमा गहमी के बावजूद मेला श्रावणी का ठेका 46.5 लाख में एक फर्म के पक्ष में छोड़ दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय