Friday, September 20, 2024

मेरठ में धागा कारोबारी के यहां डकैती में छैनू पहलवान गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

मेरठ। लोहियानगर क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी पुलिस चौकी के पास उमर नगर में धागा कारोबारी शादाब के घर में डकैती के मामले में एसओजी ने छैनू पहलवान गैंग के दो बदमाशों को हिरासत में लिया है। पुलिस संदेह के आधार पर इनसे पूछताछ कर रही है। इसके अलावा कुछ अन्य संदिग्ध भी पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस वारदात के खुलासे व बदमाशों की पहचान के लिए लगातार सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जाकिर काॅलोनी पुलिस चौकी महज सौ मीटर दूर उमर नगर में धागा कारोबारी शादाब अंसारी के मकान में बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे छह बदमाश घुस गए थे। जबकि तीन बदमाश घर के बाहर आसपास नजर बनाए हुए थे। घर के अंदर बदमाशों ने शादाब और उसकी पत्नी शबाना, पिता मकसूद, मां शाजिया, बेटी बिनिया, आलिया और बेटे अरशान को एक कमरे में बंधक बना लिया था। अरशान की कनपटी पर पिस्टल लगाकर बदमाशों ने शादाब से सभी अलमारी की चाबी ले ली थी।

 

करीब ढाई घंटे तक बदमाश घर के अंदर रहकर लूटपाट करते रहे। आभूषण व नकदी समेटकर परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए करीब साढ़े 12 बजे फरार हो गए थे। पड़ोसियों ने आकर परिवार के सभी लोगों को बंधक मुक्त कराया। शादाब ने बताया कि बदमाश 40 तोले सोना और करीब तीन लाख की नकदी लेकर फरार हो गए थे। पुलिस की चार टीमें सर्विलांस की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई। पुलिस शादाब के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर कब्जे में लेकर बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।

 

इसके अलावा धागा कारोबारी के घर आने जाने वाले रास्ते पर लगे कई सीसीटीवी की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। इनमें पांच बाइकों पर नौ बदमाश दिखे। सात बदमाशों ने चेहरा नकाब से ढक रखा था। जबकि दो के चेहरे खुले थे। दो बाइकों के नंबर बदमाशों ने टेप से छिपा रखे थे। तीन बाइकों के नंबर फर्जी निकले थे। वारदात को अंजाम देकर बदमाश हापुड़ अड्डे की तरफ फरार हुए। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश नौचंदी के तिरंगा गेट की तरफ जाते दिखे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय