Friday, September 20, 2024

दिल्ली से आकर नोएडा में हाई स्पीड बाइक से करते थे लूट, एक बदमाश घायल

नोएडा। दिल्ली से आकर नोएडा में हाई स्पीड बाइक पर सवार होकर असलहा के बल पर लूट व झपटमारी करने वाले एक गैंग के तीन शातिर लुटेरों को थाना सेक्टर-39 और  थाना सेक्टर-24 पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल हो गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर-24 पुलिस ने केटीएम बाइक से मोबाइल व चेन स्नेचिंग करने वाले तीन अभियुक्त शिवम कालू पुत्र राजेश निवासी नवी करीम किला कदम शरीफ दिल्ली, अनिकेत गुप्ता पुत्र दीपू गुप्ता निवासी ब्रह्मपुरी गली दिल्ली तथा गौतम पुत्र गोविंद निवासी पहाड़गंज को गिरफ्तार किया था। जिनके कब्जे से सेक्टर-24 पुलिस द्वारा चाकू, तमंचा व दो जिंदा कारतूस और 10 हजार रुपए नगद बरामद किए गए थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त गौतम पुत्र गोविंद ने तीन दिन पहले सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-100 के सामने से एक व्यक्ति से सोने की चेन स्नेचिंग करने की घटना को अपने साथियों के साथ करना स्वीकार किया था। तथा घटना से संबंधित माल को सेक्टर-42 के जंगल में रखना बताया था।

 

 

उन्होंने बताया कि उक्त की बरामदगी के लिए आज थाना सेक्टर-39 व थाना सेक्टर-24 की संयुक्त टीम के द्वारा सेक्टर-42 के जंगल में अभियुक्त गौतम को लेकर पहुंची। अभियुक्त ने बरामदगी के दौरान बैग से तमंचा निकालकर जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायर किया तथा भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में अभियुक्त गौतम के दाहिने पैर में गोली लगी है। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त से एक तमंचा 315 बोर व एक खोखा कारतूस तथा तीन अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल फोन व 4 हजार रुपए नकद बरामद किए गए हैं। एडीसीपी ने बताया कि अभियुक्तों के गैंग के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा प्रयास किये जा रहे है तथा अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी एवं अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय