Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में हत्या कर शव को बोरे में बंद कर खेत में फेंका, पुलिस शव की पहचान में जुटी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में एक खेत में बंद बोरे में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव 10-12 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खेत में शव मिलने की सूचना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेत में बोरे के अंदर बंद शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। आसपास के लोगों में चर्चा है कि उक्त व्यक्ति की हत्या कर शव को बोरे में बंद करके खेत में फेंका गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली कि मिहिर भोज इंटर कॉलेज से आगे स्थित एक खेत में एक प्लास्टिक के बंद बोरे में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। थाना प्रभारी ने बताया कि शव 10-12 दिन से ज्यादा पुराना प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय